Followers

Wednesday, August 22, 2012


कांग्रेस गावों में मुफ्त जमीन देगी !

गुजरात के शहरों में सस्ते दाम पर स्त्रियों को जमीन की गुजरात कांग्रेस की योजना से हर छोटे बडे शहर मे पिछले तीन दिनों से कतारें लगी हुई हैं. एक ओर अपने मोदीजी की भाजपा के कार्यकर्ता इस योजना को भ्रामक बताते हुए पोस्टर चिपकाने मे लगे हुए हैं तो दूसरी ओर उनकी पोलिस कांग्रेस योजना के फार्म लेने वाली महिलाओं की कतारों की व्यवस्था मे लगी हुई है. साफ है की इससे हर कांग्रेसी की छाती फूल रही है.
आज अपने कांग्रेसी नेताओं ने एक ओर लुभावनी घोषणा कर डाली. गावों मे सभी घर बगैर के लोगों को कांग्रेस १०० गज का प्लोट मुफ्त देगी! इस पर मकान बनाने के लिये लोन का बन्दोबस्त भी कर देंगे अपने कांग्रेसी भाई! शहर की योजना की तरह ये मकान भी महिलाओं के नाम पर ही होंगे, प्रदेश अध्यक्ष अर्जुन भाई ने स्पष्ट किया.
मुख्यमन्त्री नरेन्द्र मोदी की तरह प्रास बैठाते हुए कांग्रेसी नेता कहते हैं कि उनकी योजना मे वे १५ लाख प्लोट पर १५ वर्षों की लोन पर १५ लाख घर बनायेंगे. शहरी योजना की तरह इस योजना की भी केवल एक अन्य पर सब्से महत्वपूर्ण शर्त है कि कांग्रेस को सत्ता मे लाओ.
साफ है कि सत्त की मलाई जो नेताओं को मिलेगी उसमे से मुफ्त पलोट ओर सस्ती लोन तो राई बराबर भी नही है ! आजकल अखबार दिल्ली के नेतओं के मलाई कांडों से भरे रहते हैं !!!

No comments:

Post this story to: Del.icio.us | Digg | Reddit | Stumbleupon